Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शनकारी पहलवानों के आंदोलन वापस लेने की खबरों के बीच अब महिला पहलवान साक्षी मलिक के बाद बजरंग पूनिया का भी ट्वीट सामने आया है. उन्होंने कहा, "आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफ़वाह हैं. ये खबरें हमें नुकसान पहुंचाने के लिए फैलाई जा रही हैं. हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने आंदोलन वापस लिया है. महिला पहलवानों की एफआईआर उठाने की खबर भी झूठी है. इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी." 


पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया रेलवे में अपनी नौकरी पर वापस लौट गए हैं. उनके नौकरी में वापस जाने के बाद खबरें सामने आ रही थी कि पहलवान अब अपना आंदोलन वापस ले रहे हैं. हालांकि, अब साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया दोनों ने ही साफ कर दिया है कि पहलवान अपने आंदोलन से पीछे नहीं हट रहे हैं. साक्षी ने भी ट्वीट करते हुए कहा, "ये खबर बिलकुल गलत है. इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा. सत्याग्रह के साथ-साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी को साथ निभा रही हूं. इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है. कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए."






साक्षी के नौकरी पर वापस जाने के बाद लोगों ने लगाए कयास 


दरअसल, पहलवान साक्षी मलिक को लेकर समाचार एजेंसी एएनआई ने सोमवार (5 जून) को बताया की कि उन्होंने भारतीय रेलवे की अपनी नौकरी फिर से ज्वाइन कर ली है. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों की तरफ से दावा किया जाने लगा कि साक्षी मलिक ने पहलवानों के धरना-प्रदर्शन से खुद को अलग कर लिया है. इसी के बाद से आंदोलन से पीछे हटने की अफवाहें फैलना शुरू हुई थी. 


ये भी पढ़ें: 


Wrestlers Protest: 'हां मैं अमित शाह से मिली थी...', विरोध प्रदर्शन छोड़ने की खबर पर साक्षी मलिक ने दिया जवाब