Wrestlers Protest: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन को पहलवानों ने फिलहाल 15 जून तक रोकने की बात कही है. वहीं अब नाबालिग रेसलर के पिता के यौन उत्पीड़न के आरोपों को झूठा करार देने के बाद बृजभूषण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. बृजभूषण सिंह ने कहा, "मैं अपनी बातों पर शुरू से बना हुआ था, पिता ने अपने बयान को वापस ले लिया है, यह जांच का विषय है."


बृजभूषण शरण सिंह ने इस दौरान कहा, ''15 जून का समय आने दीजिए, जांच बिल्कुल जारी है. इस पर अभी पड़ताल जारी है. मेरा अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. मैं अपनी बातों पर शुरू से ही बना हुआ था, यह जांच का विषय है.'' इसके साथ ही बृजभूषण ने कहा कि इसको लेकर मेरी तरफ से कोई दबाव नहीं था और उस पर मैं ज्यादा कुछ 15 जून के बाद ही बोलना चाहूंगा. 


'15 जून तक आप भी इंतजार कीजिए, हम भी करेंगे'- बृजभूषण शरण सिंह 


बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, ''पॉक्सो एक्ट के तहत इल्जाम लगाना ये काम न्याय का है, कोर्ट जब फैसला देगा तब देखा जाएगा कि कुछ बोलना है या नहीं.'' उन्होंने कहा कि 15 जून तक आप भी इंतजार कीजिए और हम भी करेंगे. 


दरअसल, नाबालिग पहलवान के पिता ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी. नाबालिग लड़की के पिता का कहना है कि बदले की भावना में उन्होंने डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी, अब वो गलती सुधारना चाहते हैं. वह चाहते हैं कि कोर्ट में नहीं बल्कि सच अभी सामने आ जाए.


यह भी पढ़ें:-


Congress On Jaishankar: 'जिसने आपको मंत्री पद दिया उसी ने...', राहुल गांधी पर जयशंकर ने दिया बयान तो भड़की कांग्रेस