Wrestlers Protest: पहलवान साक्षी मलिक को लेकर समाचार एजेंसी एएनआई ने सोमवार (5 जून) को दावा किया कि उन्होंने भारतीय रेलवे की अपनी नौकरी फिर से ज्वाइन कर ली है. हालांकि, न्यूज एजेंसी के दावे के सामने आने के कुछ देर ही साक्षी मलिक ने खबर का खंडन किया है. मलिक ने ट्वीट करके कहा कि ये खबर बिलकुल गलत है. 


हालांकि, साक्षी मलिक ने सोमवार को कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, उन्होंने कहा कि शाह से साधारण बातचीत हुई और उनसे बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी का मांग की.


ये खबर बिलकुल गलत है


साक्षी मलिक ने अपने ट्वीट में कहा, "ये खबर बिलकुल गलत है. इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा. सत्याग्रह के साथ-साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी को साथ निभा रही हूं. इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है. कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाए."



हमारी केवल एक ही मांग...


इससे पहले सोमवार की सुबह गृह मंत्री से मुलाकात करने के बाद साक्षी मलिक ने कहा, "हमने (पहलवानों) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, यह एक सामान्य बातचीत थी, हमारी केवल एक ही मांग है और वह है बृजभूषण सिंह गिरफ्तार करना.''


मलिक ने कहा, "मैं विरोध से पीछे नहीं हटी हूं, रेलवे में ओएसडी के रूप में मैंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक हम विरोध करते रहेंगे. हम पीछे नहीं हटेंगे. उसने (नाबालिग लड़की) कोई एफआईआर वापस नहीं ली है, यह सब फर्जी है." 


ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: 'आंदोलन वापस लेने की खबरें कोरी अफवाह', बजरंग पूनिया बोले- हम न पीछे हटे हैं और न ही हमने...