DU Women Student Support Wrestlers: जंतर मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाल रही दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) की छात्राओं के साथ पुलिस बर्बरता की एनसीपी नेता शरद पवार ने निंदा की है. पवार ने मार्च कर रही छात्राओं के साथ पुलिस के व्यवहार को दुखद और विचलित करने वाला बताया है. एनसीपी नेता ने पुलिस बर्बरता की निंदा करते हुए अमित शाह से इस मामले को देखने की अपील की है.


शरद पवार ने ट्वीट कर लिखा, आंदोलनकारी महिला पहलवानों के समर्थन में मार्च निकालने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली युवतियों के प्रति दिल्ली पुलिस का अन्यायपूर्ण व्यवहार दुखद और परेशान करने वाला है. मैं शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शनों पर पुलिस की बर्बरता की कड़ी निंदा करता हूं और व्यक्तिगत रूप से भारत के माननीय गृह मंत्री से इस मामले को देखने की अपील करता हूं."


छात्राओं ने निकाला था मार्च


कुश्ती संघ के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों के समर्थन में बुधवार को दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्राओं ने भी प्रदर्शन किया था. डीयू की ऑर्ट्स फैकल्टी की छात्राओं ने पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाला और नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रही छात्राओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.


वहीं प्रदर्शन कर रही छात्राओं से पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है. छात्राओं के साथ पुलिस की अभद्रता की धरने पर बैठे पहलवानों ने भी निंदा की थी.


यह भी पढ़ें


बृजभूषण के खिलाफ अब तक क्या मिला, कहां तक पहुंची जांच, जानें दिल्ली पुलिस का एक्शन प्लान