Wrestlers Protest: बीते दो हफ्तों से भारतीय पहलवान WFI के चीफ बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ यौन उत्पीड़न को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच अब बृजभूषण ने एक वीडियो जारी किया है. उनका कहना है कि अगर उनके खिलाफ एक भी आरोप साबित होता है तो वह फांसी लगा लेंगे. 


बृजभूषण सिंह ने कहा कि उनकी बात भी लोगों तक पहुंचनी चाहिए. यही कारण है कि वह यह वीडियो बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि 'ये जो मेरे ही बच्चे मेरे उपर आरोप लगा रहे हैं, ये खिलाड़ी दिन भी नहीं बता पा रहे हैं कि कौन से दिन था और कौन सी तारीख. जो लड़ाई में लड़ रहा हूं वो आपके जूनियर बच्चों के लिए लड़ रहा हूं. इन बीते हुए पहलवानों को सब मिल चुका है लेकिन जो गरीब परिवार के बच्चे हैं मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ये लड़ाई आपके बच्चों की है.


'12 साल में मैंने किसी बच्चे को गलत नजर से नहीं देखा'


बृजभूषण ने कहा कि 'पहलवानी करने वाली किसी भी लड़की से पूछा जाए कि क्या ये आरोप सच्चे हैं और अगर उसने हां कह दिया तो जो चाहे कर लेना. इस मामले की जांच खत्म हो जाएगी, क्योंकि मैं खुद को जानते हैं. 12 साल में मैंने किसी बच्चे को गलत नजर से नहीं देखा. मैं चार महीने से लोगों की गाली सुन रहा हूं. पहले दिन भी मैंने यही कहा था कि अगर एक भी आरोप साबित होता है तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा, आज भी मैं यही कहता हूं.' 


उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है इसलिए वह अभी इस मामले को लेकर ज्यादा नहीं बोल सकते हैं. उन्होंने पहलवानों से सबूत दिखाने की बात कही. जब भी जांच की रिपोर्ट आएगी तो कहीं ऐसा न हो कि पहलवानों का साथ देने वाले लोगों को पछताना पड़े. 


ये भी पढ़ें: 


'उद्धव ठाकरे ने सांप को दूध पिलाया', बीजेपी नेता बोले- NCP में शामिल होने जा रहे हैं संजय राउत