Vinesh Phogat Accuses Sexual Harassment: पहलवान विनेश फोगाट ने भारतीय कुश्ती महासंघ डब्ल्यूएफआई (WFI) के अध्यक्ष और बीजोपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इसके बाद कांग्रेस ने दावा किया कि इससे बीजेपी  का असली चरित्र उजागर हो गया है.


विनेश फोगाट ने एक चौंकाने वाले खुलासे में बुधवार को रोते हुए आरोप लगाया था कि भारतीय कुश्ती महासंघ डब्ल्यूएफआई (WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह कई सालों से महिला पहलवानों का यौन शोषण कर रहे हैं. हालांकि बृजभूषण शरण सिंह ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है.


विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता और ओलंपियन विनेश ने यह भी दावा किया कि लखनऊ में राष्ट्रीय शिविर में कई कोच ने भी महिला पहलवानों का शोषण किया है. आरोप लगाया कि शिविर में कुछ महिलाएं हैं जो डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष के कहने पर पहलवानों से संपर्क करती हैं.


'बेटी बचाओ का नारा देने वाले बेटियों का कर रहे शोषण'


कांग्रेस ने ट्वीट कर आरोप लगाया, "बेटी बचाओ का नारा देने वाले बेटियों का शोषण कर रहे हैं. ये बेहद शर्मनाक है. कुश्ती संघ में महिला खिलाड़ियों का यौन शोषण हो रहा है. महिला पहलवान विनेश फोगाट ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर खिलाड़ियों के यौन शोषण का आरोप लगाया है. बेटी बचाओ का नारा देने वाले बेटियों का शोषण कर रहे हैं. ये है बीजेपी का असल चाल-चरित्र."


बीजेपी नेताओं ने अपनी कर दी है हद पार


कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, "बीजेपी के लोगों ने तो हद पार कर दी. बेटियों को बीजेपी से बचाना है. प्रधानमंत्री मोदी और महिला विकास मंत्री स्मृति ईरानी से कुछ भी उम्मीद करना बेकार है."


ये भी पढ़ें -


Amritsar News: 35 पैसेंजर्स एयरपोर्ट पर ही रह गए, शेड्यूल से 5 घंटे पहले ही फ्लाइट ने भरी उड़ान, मामला कर रहा हैरान