X-mas 2023 Wishes: क्रिसमस के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों ने भी लोगों को क्रिसमस की बधाई देते हुए मैसेज लिखे हैं.


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, "खुशी का यह त्योहार सद्भाव, प्रेम और करुणा का संदेश फैलाता है. आइए हम ईसा मसीह की शिक्षाओं को याद करें और सभी की भलाई और समृद्धि के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लें."






पीएम मोदी ने कही ये बात


वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर लिखा, "सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं! यह त्योहारी मौसम सभी के लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए. आइए सद्भाव और करुणा की भावना का जश्न मनाएं जिसका क्रिसमस प्रतीक है, और एक ऐसी दुनिया के लिए काम करें जहां हर कोई खुश और स्वस्थ हो. हम प्रभु ईसा मसीह की महान शिक्षाओं को भी याद करते हैं."






राजनाथ सिंह और गडकरी ने भी दी शुभकामनाएं


रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने एक्स पर लिखा, “सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं. सभी को खुशी, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि मिले. क्रिसमस की बधाई!” वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी क्रिसमस की शुभकामना देते हुए एक ग्रीटिंग कार्ड्स शेयर किया है. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने एक्स पर लिखा है, “क्रिसमस हर घर में गर्मजोशी, खुशियां और एकजुटता लाए. जैसा कि हम जश्न मनाते हैं, आइए दयालुता और करुणा की भावना पर भी विचार करें, जिससे यह वास्तव में विशेष बन जाए. सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं!”
















देवेंद्र फडणवीस और कर्नाटक के बीजेपी प्रमुख का मैसेज


महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक्स पर लिखा, सभी को मेरी क्रिसमस! कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बी.वाई विजयेंद्र ने एक्स पर लिखा "आइए इस पवित्र दिन पर, ईसा मसीह को याद करें, जिन्होंने मानव जगत को अहिंसा का महत्व और शांति के संदेश का सार बताया. देश के सभी ईसाइयों को क्रिसमस की शुभकामनाएं. यह फेस्टिवल आप सभी के जीवन में खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और खुशहाली लाए."







ये भी पढ़ें


Martyr Soldiers: किसी की एक साल की बच्ची, किसी के सिर कुछ ही महीनों बाद बंधना था सेहरा... रुला देगी पुंछ में शहीद हुए 4 जवानों की कहानी