मुंबई से सटे नवी मुंबई में 20 साल की लड़की यशश्री शिंदे हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी दाऊद शेख को गिरफ्तार कर लिया है. उरण पुलिस ने कर्नाटक के शाहपुर गुलबर्ग से दाऊद शेख को गिरफ्तार किया है. उसे कर्नाटक से महाराष्ट्र लाया जा रहा है. 



नवी मुंबई में कुछ दिन पहले एक रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में 20 साल की यशश्री शिंदे का शव मिला था. बीजेपी और हिंदू संगठन इसे लव जिहाद का केस बता रहे हैं. सामने आया है कि लड़की के पिता ने 2019 में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने लड़की की हत्या कर दी गई. 


रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों से मिला था शव

युवती का शव उरण रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों से बरामद किया गया था. पुलिस का मानना ​​है कि लड़की की हत्या नवी मुंबई स्थित उसके ऑफिस सेआधे दिन की छुट्टी पर जाने के बाद दोपहर साढ़े तीन से साढ़े चार बजे के बीच की गई. परिजनों ने बताया कि पीड़िता के पिता ने 2019 में उस व्यक्ति के खिलाफ अपनी बेटी को परेशान करने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसका बदला लेने के लिए उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी. 


किरीट सौमेया ने की कानून बनाने की मांग

पूर्व भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की मांग की. सोमैया ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने स्थानीय विधायक महेश बाल्दी के साथ पीड़ित परिवार से मुलाकात की और हमलावरों को पकड़ने के लिए शीघ्र कार्रवाई का वादा किया. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को टैग करते हुए सोमैया ने कहा कि ‘लव जिहाद’ के खिलाफ एक कानून बनाया जाना चाहिए.

बसपा चीफ के बाद अब तमिलनाडु में इस पार्टी के नेता की हत्या, BJP बोली- राहुल गांधी आप जरा...