नई दिल्ली: कई मुद्दों पर केंद्र सरकार की मुखर आलोचना करने वाले वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा मंगलवार को ‘राष्ट्र मंच’की शुरुआत करेंगे. बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे. यह मंच ऐसे राजनेताओं और अन्य लोगों के लिए होगा जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंतित हैं. तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वह भी इसमें मौजूद रहेंगे.


यशवंत सिन्हा ने कहा कि वे इस मंच में अपनी व्यक्तिगत क्षमता से उपस्थित होंगे और मौजूदा स्थिति को लेकर अपनी चिंताओं को रखेंगे. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि मंच पर कौन कौन लोग मौजूद होंगे. उन्होंने कहा कि यह मंच सभी नेताओं के लिए है जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंतित हैं. यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब में होगा.


बता दें कि सिन्हा ने जीडीपी, रोजगार और सरकार की कई नीतियों को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर आलोचना किया था. यशवंत सिन्हा ने कहा था, "2019 में जब हम चुनाव में जाएंगे तो लोग हमारी तुलना यूपीए से नहीं करेंगे. वो उन वादों के बारे में पूछेंगे जो हमने किए थे. लोग पूछेंगे कि उन वादों का क्या हुआ. जब हम चुनाव में जाएंगे तो प्रधानमंत्री की तरह एक तरफा संवाद नहीं होगा, लोग सवाल पूछेंगे."


ये भी पढ़ें-


बजट 2018: आर्थिक सर्वेक्षण पर राहुल गांधी का तंज, ‘विकास दर नीचे, लेकिन आ गए अच्छे दिन’


कासगंज हिंसा: अभी भी फरार हैं चंदन की हत्या के तीनों सगे भाई नसीम,वसीम और सलीम