लखनऊ : बीजेपी नेताओं को गैर जरूरी बयानबाजी और मंत्रियों के संपत्ति को लेकर सीएम का पद संभालते ही आदित्यनाथ ने बड़ी हिदायत दी है. योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि वे अनाप शनाप बयान नहीं दें. साथ ही उन्होंने कहा है कि 15 दिन में सभी मंत्रियों को अपनी संपत्ति की घोषणा करनी होगी.


आज यूपी सीएम आदित्यनाथ ने अपना पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नई यूपी सरकार बगैर भेदभाव के काम करेगी, यानी समाज के सभी वर्गों के बीच बिना किसी भेदभाव के काम किए जाएंगे. 15 साल में यूपी विकास की दौड़ में पिछड़ा है और कानून व्यवस्था की स्थिति बदहाल है. इसे सबसे पहले सुधारा जाएगा और कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा. यूपी के नए सीएम ने व्यापक समर्थन के लिए जनता का आभार भी जताया है.


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए समान भाव से काम करेगी. संकल्प पत्र के वादे पूरे किए जाएंगे और जनता के कल्याण के लिए काम होंगे. महिलाओं की सुरक्षा, समाज के सशक्तिकरण के लिए काम करेंगे. पार्टी के नीति सबका साथ-सबका विकास का अनुसरण किया जाएगा और यही मंत्रिमंडल में भी दिखा है.



यूपी के नए सीएम ने कहा कि हम कृषि को यूपी के विकास का आधार बनाएंगे. हम विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और हम वादे पूरे करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. सरकार गरीब, दलित पिछड़ों के लिए विशेष काम करेगी. सरकार सभी वर्ग, धर्म, समुदाय के कल्याण के लिए पूरी लगन से काम करेगी.