लखनऊ/वाराणसी:  कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बार पीएम मोदी का बर्थडे खास तरीके से मनाने की तैयारी कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ पीएम के संसदीय क्षेत्र में दीवाली जैसा जश्न मनाएंगे.


पीएम मोदी के जन्मदिन पर होगी देव दीपावली जैसी रौनक

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बीजेपी उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में खास तरीके से मनाने जा रही है. इस बार नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को देव दीपावली जैसा मनाने की तैयारी हो रही है. बीजेपी कार्यकर्ता वाराणसी के 67 घाटों को दीए से रोशन करेंगे. इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद होंगे.

1500 सफाईकर्मियों को सम्मानित करेंगे योगी

पीएम के बर्थडे पर योगी आदित्यनाथ वाराणसी में स्वच्छता अभियान चलाएंगे. वाराणसी शहर के 90 वार्डों में साफ सफाई की जाएगी. इसके लिए हर वार्ड में एक अफसर की तैनाती की जाएगी. इसके बाद योगी आदित्यनाथ 1500 सफाईकर्मियों को सम्मानित करेंगे और उनके साथ भोजन करेंगे.

22 सितंबर को वाराणसी जाएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को वाराणसी जाएंगे. इस दौरान वो वाराणसी में कई परियोजनाओं का उदघाटन करेंगे और कई नए प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी करेंगे. इससे पहले बीजेपी कार्यकर्ता उन्हें स्वच्छ वाराणसी का तोहफा देना चाहते हैं. वैसे नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी देश भर में स्वच्छता अभियान चलाएगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रांची में स्वच्छता अभियान में शामिल होंगे.