Lalu Yadav Kidney Transplant: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadv) पिछले लंबे से बीमार चल रहे हैं और आज उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. आरजेडी सुप्रीमो को किडनी डोनेट करने वाला और कोई नहीं बल्कि उनकी छोटी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) हैं. रोहिणी ने ऑपरेशन से पहले अपने पिता को भगवान बताते हुए बचपन की तस्वीर को शेयर किया. 


रोहिणी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "मां- पिता मेरे लिए भगवान हैं. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आप सबों के शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है. मैं आप सबके प्रति दिल से आभार प्रकट करती हूं. आप सब का विशेष प्यार और सम्मान मिल रहा है. मैं भावुक हो गयी हूं. आप सबको दिल से आभार कहना चाहती हूं."






रोहिणी की यूजर्स ने की जमकर तारीफ...


रोहिणी के इस ट्वीट पर सैकड़ों की तादाद में लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और गर्व जताया. वहीं, यूजर ने लालू के बेटों पर तंज कसते हुए कहा कि ये विरासत के लिए लड़ते दिखे लेकिन किडनी डोनेट बेटी ने की. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, आप (रोहिणी) बहुत इंसान हैं. आपने अपने पिता के लिए जो किया वो बहुत कम लोग कर पाते हैं. एक यूजर ने कहा, खुश किस्मत हैं वो व्यक्ति जिसे आप जैसी बेटी मिले, वो भाई जिसे आप जैसी बहन मिले. उन्होंने रोहिणी को आशवासन देते हुए कहा, ईश्वर की कृपा से सब अच्छे से हो जाएगा.






आपकी तारीफ के लिए शब्द नहीं- यूजर


रोहिणी के इस ट्वीट पर एक अन्य शख्स ने लिखा, आप देश-दुनिया की लाखों बहनों-मताओं के लिए मिसाल बन गई हैं. आप के संस्कार और लालू जी की परवरिश पर गर्व है. आप बिहार की बेटी हैं. वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, हर घर में आपके जैसी बहन-बेटी हो. आप पर गर्व है. आपकी प्रशंसा और सराहना के लिए शब्द नहीं.


तेजस्वी यादव ने दिया ऑपरेशन से जुड़ा बड़ा अपडेट


लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव नें ऑपरेशन पर अपडेट देते हुए बताया कि ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है और अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. उन्होंने बताया कि, डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य लालू यादव दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं.


यह भी पढ़ें.


Lalu Yadav Kidney Transplant: सिंगापुर में आज लालू का ऑपरेशन, किडनी डोनेट से पहले रोहिणी ने दिखाया हौसला