Giriraj Singh On Rohini Acharya: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) का सोमवार (5 नवंबर) को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. लालू यादव को किडनी डोनेट और किसी ने नहीं बल्कि उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने की है. इस ट्रांसप्लांट के बाद रोहिणी की सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर कई बड़े राजनेताओं ने जमकर तारीफ की है. 




केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रोहिणी की तारीफ करते हुए कहा कि आप पर गर्व है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “बेटी हो तो रोहणी आचार्य जैसी” गर्व है आप पर. आप उदाहरण होंगी आने वाले पीढ़ियों के लिए.



लालू यादव ने अस्पताल से कहा...


आरजेडी सुप्रिमो लालू यादव पिछले काफी समय से किडनी संबंधित समस्या से जूझ रहे थे. वहीं, सोमवार को उनका ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल हुआ है जिसके बाद आज उनकी बेटी और सांसद डॉक्टर मीसा भारती ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें लालू यादव बोलते सुनाई पड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, आप लोगों ने दुआ की. अब हम अच्छा फील कर रहे हैं.






आप सब की दुआओं ने पापा का मनोबल बढ़ाया- मीसा भारती


मीसा भारती ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, "आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया. आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है." सिंगापुर में लालू यादव के ऑपरेशन से पहले उनके परिवार के कई सदस्य वहां पहुंचे थे. राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती के अलावा कई और करीबी लोग भी सिंगापुर में उनके साथ मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें.


Bihar Politics: 'नीतीश कुमार इस्तीफा देने के लिए तैयार रहें', सुशील मोदी ने क्यों किया यह दावा? बताई वजह