पटना: कोरोना महामारी के बीच सत्ताधारी पार्टी जेडीयू के एक नेता का शराब के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी के अध्यक्ष ने युवा नेता को पद से बर्खास्त कर दिया.


कोरोना वायरस के 60 मामले सामने बिहार में सामने आ चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने स्तर से कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए हर संभव फैसले ले रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर सामने आई है जिसमें सत्ताधारी दल जेडीयू के युवा इकाई के प्रदेश उपाध्यक्ष का दारू पीकर हिंदी गानों पर मौज मस्ती का वीडियो वायरल हुआ है .अब सवाल उठने लगे हैं कि जब राज्य ऐसी बदहाल स्थिति से गुजर रहा है. बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है.


दरअसल जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव का उनके साथियों के साथ शराब के नशे में झूमते और बॉलीवुड के गानों पर झूमते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं. वीडियो कब और कहां बनाया गया इसको लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है. हालांकि इस विषय में जब एबीपी न्यूज़ ने पार्टी के युवा प्रदेश अध्यक्ष से बात की तो उन्होंने इस वीडियो को सही बताया.


उन्होंने कहा कि इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है वो विशाल गौरव ही है और इस वीडियो को लेकर उनकी बात विशाल गौरव से हुई है. विशाल गौरव ने सफाई दी है कि ये वीडियो उसी का है पर ये बहुत साल पहले का वीडियो है जिसे किसी ने अभी वायरल कर दिया है. उनपर कार्रवाई करने के सवाल पर अभय कुशवाहा ने कहा कि जरूर पार्टी उन्हें निष्कासित करेगी और उनके साथ शर्त होगी कि अगर वो खुद को पाक साफ साबित कर देते हैं तो पुनः उनका पार्टी में रास्ता खुल सकता है अन्यथा नहीं.


ये भी पढ़ें-


लॉकडाउन को लेकर चर्चा शुरू, पीएम मोदी समेत अन्य नेता मास्क लगाकार मीटिंग में शामिल हुए