नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फ़ेज वन इलाके में पार्किंग विबाद को लेकर कार सवार सवार दो युवकों ने एक युवक को पांच गोली मार दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पांडव नगर थाने ने लास को कब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है. मृत युवक का नाम योगेश है. वह अस्पताल में भर्ती अपने बीमार भाई के लिए एक दुकान पर बाइक से खाना लाने के लिए गया था.


इस दौरान वहां पहले से खड़ी एक कार मालिक और उसके बीच पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हो गया. बाद में यह विवाद इतना बढ़ गया कि कार सवार ने युवक को पांच गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने घटना के दुकान वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.


पुलिस को सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच में कामयाबी मिल रही है. पुलिस ने कार की पहचान कर ली है और दोनों आरोपी की तलाश जारी है. यह घटना रविवार रात के करीब एक बजे के आसपास की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक योगेश नाम का युवक अपनी बाइक से पांडव नगर थाना इलाके में बने एक स्टोर पर कुछ सामान लेने जा रहा था तभी उसकी बाइक एक कार से टच कर गई जिसके बाद कार में सवार दो युवकों से योगेश की हल्की बहस हुई.


इस बहस के बाद योगेश स्टोर के अंदर चला गया, लेकिन थोड़ी देर बाद जब वह स्टोर से बाहर आया तब दोनों युवकों से योगेश की फिर से बहस हुई. इस बहस में योगेश ने कार का शीशा तोड़ दिया जिससे गुस्से में आए एक कार सवार शख्स ने योगेश के ऊपर तबातोड़ फायरिंग कर दी. पुलिस के मुताबिक योगेश चिल्ला गांव का रहने वाला था. अब पुलिस स्टोर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है.


यह भी पढ़ें-


MP चुनाव: रिजल्ट से पहले बीजेपी सांसद ने CM शिवराज पर बोला हमला, कहा- पार्टी को होगा नुकसान

मौसम: दिल्ली में जारी है प्रदूषण का कहर, हिमाचल में पहाड़ों पर हो सकती है बारिश

देखें वीडियो-