Delhi News: दिल्ली में पुलिस ने एक YouTuber और Instagram इन्फ्लुएंसर, रणबीर सिंह उर्फ ​​उत्कर्ष सोलंकी पर जुर्माना लगाया है और उसकी बीएमडब्ल्यू और मारुति स्विफ्ट कार को जब्त कर लिया है. वो पुलिस की आंखों में धूल झोंककर रोज रात में खतरनाक स्टंट करता था और अपनी जान को खतरे में डालता था. उत्कर्ष सोलंकी देर रात को दिल्ली में अपनी कारों में स्टंट करता था और वीडियो बनाया करता था.


पुलिस ने बताया कि एक बीएमडब्ल्यू कार और एक मारुति स्विफ्ट को जब्त किया गया है. पुलिस को चकमा देने के लिए उसने दो बार अपनी स्विफ्ट का रंग भी बदला. पुलिस उसे कई दिनों से ट्रैक कर रही थी.


उसके इंस्टाग्राम हैंडल @utkarsh_solankii पर शेयर किए गए रील्स में वह बोनट पर बैठा दिखाई दे रहा है और कार को स्किड कर रहा है. इतना ही नहीं, वह व्यस्त सड़क पर टेढ़े-मेढ़े तरीके से रेसिंग भी कर रहा है, ऐसे अन्य स्टंट के बीच एक वीडियो में वह बंदूक भी तानते नजर आ रहा है.


पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का काम करता था


पुलिस ने कहा कि उसने आंखों में धूल झोंकने के लिए कई वाहनों का इस्तेमाल किया. ज़ब्त की गई दो कारों में से, बीएमडब्ल्यू में टिंटेड ग्लास हैं और यह 10 साल पुरानी डीजल कार है, दोनों ही कानून का उल्लंघन हैं. जब्त किए जाने पर स्विफ्ट में पीछे की नंबर प्लेट नहीं पाई गई और इसका रंग बदलना भी नियमों के खिलाफ था. पुलिस ने कहा कि उत्तर पश्चिम दिल्ली में रोहिणी के पास पुठ कलां गांव के निवासी सोलंकी ने अपने सोशल मीडिया स्टंट को अपनी पूर्णकालिक नौकरी में बदल लिया है.


यह भी पढ़ें: Delhi Acid Attack Case: एसिड अटैक मामले में 3 गिरफ्तार, छात्रा का दर्द कम करने के लिए दुकानदार ने डाला दूध