TTF Vasan: सोशल मीडिया पर रील बनाकर ज्यादा से ज्यादा व्यूज और लाइक्स कमाने के लिए लोग क्या नहीं करते. ऐसे ही एक खतरनाक स्टंट कर जान दांव पर लगाने वाले मशहूर यूट्यूबर टीटीएफ वासन को पुलिस ने मंगलवार (19 सितंबर) को गिरफ्तार कर लिया. टीटीएफ वासन बाइकर है और अमूमन बाइक से स्टंट करते हुए वीडियो डालकर लाइक और व्यूज हासिल करते हैं.


बीते रविवार (17 सितंबर) को वह अपने अन्य बाइकर दोस्तों के साथ महाराष्ट्र ट्रिप पर निकले थे. कांचीपुरम जिले में बेलोचट्ठी चित्रम के पास तेज रफ्तार की वजह से उनकी बाइक का नियंत्रण खो गया था और वह सड़क पर गिर पड़े थे. वहीं, बाइक तेज रफ्तार में पास से गुजर रही बस से जा टकराई. इसके बाद पुलिस ने उन्हें रैश ड्राइविंग के आरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


पिछले साल भी हुए थे गिरफ्तार
पिछले साल भी उन्हें कोयंबटूर में इसी तरह से खतरनाक रफ्तार में बाइक चलाते हुए ट्रैफिक कानून की धज्जियां उड़ाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस बार तेज रफ्तार में उनके बाइक की दुर्घटनाग्रस्त होने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हुआ है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर उनकी बाइक तेज रफ्तार से गुजर रही है. तब बगल से एक दूसरी बस भी गुजरती है. अचानक रफ्तार की वजह से उनकी बाइक का नियंत्रण खो जाता है और वह सड़क पर गिर पड़ते हैं. बाइक घिसटते हुए दूर बस से जाकर टकराती है और वासन सड़क किनारे दूर तक छिटक जाते हैं.


साथियों ने वासन को पहुंचाया अस्पताल
उनके साथियों ने उन्हें उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सा हुई है. हालांकि उन्होंने बाइक चलाते समय सुरक्षा के लिए सारी व्यवस्थाएं पहनी थीं, इसलिए उन्हें बहुत अधिक चोट नहीं आई है. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि उनके खिलाफ गैर जमानती धाराएं लगाई गई है. लापरवाही से वाहन चलाते हुए लोगों की जान को खतरे में डालने की गैर जमानती धारा 379 ए के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है.


ये भी पढ़ें:Jharkhand News: गिरिडीह में कर्मा पूजा के दौरान हादसा, तालाब में डूबने से 4 बच्चियों की मौत