YS Sharmila On KCR: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन और वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (YSRTP) की चीफ वाईएस शर्मिला ने राज्य के सीएम के चंद्रशेकर राव (KCR) पर शुक्रवार (17 मार्च) को निशाना साधा. 


वाईएस शर्मिला ने  हैदराबाद में उनको पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन किए जाने से रोकने पर कहा, ''आपने (सीएम केसीआर) ने आवासीय क्षेत्रों पर धारा 144 इसलिए लगा ताकि हम सरकार के खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर सके. तेलंगाना में लोकतंत्र नहीं रह गया है. 


'सच सामने आएगा'
शर्मिला ने कहा कि यहां पेपर लीक हुआ. तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस एडमिनिस्ट्रेशन (TSPSC) इसमें मिला हुआ है. हम नहीं जानते हैं कि और कौन मिला हुआ है. इस कारण एसआईटी जांच में सच सामने नहीं आएगा. हम सीबीआई और जजों से जांच की मांग करते हैं. ऐसे करने पर ही सच सामने आएगा. 






क्या दावा किया?
शर्मिला ने दावा किया कि केसीआर उन सभी रिपोर्ट को विफल करने की कोशिश कर रहे हैं, जो कि उनके पक्ष में नहीं है. वाईएसआर तेलंगाना लोगों के दिल और विश्वास जीत रही है. मुझे प्रदर्शन करने क्यों नहीं दिया जा रहा. तेलंगाना में इसी साल विधानसभा चुनाव है.


बता दें कि हाल में शर्मिला को कलेश्वरम लिफ्ट सिंचाई परियोजना (Kaleshwaram Lift Irrigation Project-KLIP) में अनियमितताओं को लेकर जंतर-मंतर से संसद तक ‘शांतिपूर्ण मार्च करने के दौरान दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था.  शर्मिला ने इस दौरान आरोप लगाया था कि सीएम केसीआर इस प्रोजेक्ट को लेकर लोगों से झूठ बोल रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- YS Sharmila Detained: जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, तेलंगाना सरकार के खिलाफ कर रही थीं प्रदर्शन