Jagan Reddy accuses Chandrababu Naidu Government: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वाईएसआरसीपी प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने आरोप लगाया है कि चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली राज्य सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है. जगन रेड्डी ने कहा कि टीडीपी के नेतृत्व वाली आंध्र सरकार हर स्तर पर व्यक्तिगत प्रतिशोध लेने की कोशिश कर रही है. 


वाईएसआरसीपी प्रमुख ने आगे कहा कि एनडीए के सत्ता में आने के बाद से अराजकता ने आंध्र प्रदेश को परेशान कर दिया है.


दिल्ली में करेंगे प्रदर्शन 


इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हम इस महीने (जुलाई) की 24 तारीख को नई दिल्ली में एक शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करेंगे. यह देश का ध्यान उस अराजकता की ओर आकर्षित करने के लिए है, जिसने आंध्र प्रदेश को त्रस्त कर दिया है.'


उन्होंने आगे कहा, 'नायडू के सत्ता में आने के पहले 45 दिनों के भीतर 36 राजनीतिक हत्याएं और 300 हत्या के प्रयास हुए हैं. टीडीपी कैडर को सरकार द्वारा समर्थन दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री के बेटे के पास एक 'लाल किताब' है जिसमें अधिकारियों और लोगों के नाम हैं, जिन पर वो लोग हमला करना चाहते हैं. पुलिस के हाथों में कानून व्यवस्था नहीं हैं . 


बदला लेने की कर रहे हैं कोशिश 


NDA सरकार पर आरोप लगाया हुए उन्होंने कहा, 'वो गांवों से लेकर राज्य के हर स्तर पर व्यक्तिगत प्रतिशोध लेने की कोशिश कर रहे हैं. यही कारण है कि आंध्र प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब हो गई है.


उन्होंने आगे कहा, 'हम केंद्रीय नेतृत्व से मिलेंगे. कल भी, जब हमारे सांसद अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करने की कोशिश कर रहे थे तो उन पर पत्थर फेंके गए. यहां तक ​​कि उनकी कार भी जला दी गई. हमने पीएम, गृह मंत्री और राष्ट्रपति से भी समय मांगा है. हम उसे जरूर मिलेंगे. वाईएसआरसीपी प्रमुख ने कहा, हमारे सभी सांसद, विधायक और एमएलसी प्रतीकात्मक विरोध पर बैठेंगे.