Jagan Reddy Accuses Chandrababu Naidu: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआरसीपी का ऑफिस आज (22 जून) सुबह विजयवाड़ा के ताडे़पल्ली शहर में ध्वस्त कर दिया गया.  वाईएसआरसीपी ने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की पार्टी, तेलुगु देशम पार्टी पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया है. 


वाईएसआरसीपी ने आरोप लगाया कि डिमोलिशन तब भी जारी रहा जब पार्टी ने आंध्र प्रदेश राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण की प्रीलिमिनरी एक्शन की कार्रवाई को चुनौती देते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हाई कोर्ट ने सभी प्रकार की विध्वंस गतिविधियों पर रोक लगाने के आदेश दिए थे.


चंद्रबाबू नायडू को बताया तानाशाह


जगन मोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने आंध्र प्रदेश में कांड को एक अलग ही स्तर पर पहुंचा दिया है. नायडू को तानाशाह बताते हुए रेड्डी ने एक्स पर कहा कि वाईएसआरसी पार्टी का केंद्रीय कार्यालय ताडेपल्ली में लगभग बनकर तैयार हो चुका था, जिसे उन्होंमे बुलडोजर से गिरा दिया. 


कैसी चलेगी पांच सालों में सरकार- बोले रेड्डी


रेड्डी ने कहा कि चुनाव के बाद से ही राज्य में हिंसक घटनाएं हो रही है और खून खराबा मचाने वाले चंद्रबाबू इसके जरिए ये बता दिया है कि अगले पांच सालों में सरकार कैसी चलने वाली है. रेड्डी ने कहा कि इन धमकियों से वाईएसआरसीपी न झुकेगी, न पीछे हटेगी. एक्स पर पोस्ट करते हुए रेड्डी ने कहा कि हम लोगों की ओर से, लोगों के लिए और लोगों के साथ मिलकर संघर्ष करेंगे. रेड्डी ने लिखा, मैं सभी लोकतंत्र वादियों से चंद्रबाबू के कुकृत्यों की निंदा करने का अनुरोध करता हूं 


15 जून को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने तेलंगाना के हैदराबाद में जगन मोदन रेड्डी के लोटस पॉन्ड आवास से लगे फुटपाथ पर कुछ संरचनाओं को तोड़ दिया था. रेड्डी के सीएम पद से हटने के 10 दिन बाद ये विध्वंस कार्य किया गया. 


यह भी पढ़ें- 'सोच लेना उनका क्या होगा, जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया...', BJP सांसद की धमकी से मचा बवाल