Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव में युवराज सिंह के गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर अब पूर्व क्रिकेटर की सफाई आ गई है. युवराज सिंह ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि वो गुरुदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन कर दिया है. 


युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मेरा जुनून लोगों को अपनी क्षमता के मुताबिक सपोर्ट करना और उनकी मदद करना है और मैं अपने फाउंडेशन यूवी कैन के माध्यम से ऐसा करना जारी रखूंगा.' इसी के साथ उन्होंने ये साफ कर दिया कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में नहीं उतरने वाले हैं.






दरअसल भारतीय जनता पार्टी की हाल ही में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी, इस बैठक के बाद सियासी गलियारों में चर्चा था कि पार्टी इसी सप्ताह के आखिर तक 100 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है. इस लिस्ट में उन सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान किए जाने थे, जहां बीजेपी मजबूत स्थिति में है. इसी दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी गुरुदासपुर से पूर्व क्रिकेटर युवराज को मौका दे सकती है. हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन कर दिया है. 


सेलिब्रिटी फ्रैंडली सीट है गुरुदासपुर!


पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट पर सेलिब्रिटीज अपनी किस्मत आजमाते रहे हैं और उन्हें सफलता भी मिली है. फिलहाल इस सीट पर अभिनेता सनी देओल सांसद हैं और उनसे पहले अभिनेता विनोद खन्ना भी यहां से संसद के लिए चुने जा चुके हैं. विनोद खन्ना के बाद पार्टी ने सनी देओल को यहां से चुनाव लड़वाया और उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की. 


लोकसभा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट का इंतजार, जानें आखिर CEC की बैठक में क्या-क्या बात हुई