Zomato Bengaluru Case: ऑनलाइन खाना डिलिवर करने वाली कंपनी ‘जोमैटो’ के डिलीवरी बॉय ने महिला से मारपीट करने के आरोपों के बाद नया दावा किया है. डिलीवरी बॉय ने कहा है कि मैंने महिला से मारपीट नहीं की थी बल्कि उन्होंने ही गुस्से में अपनी अंगूठी से अपने आप को नाक पर चोट मार ली थी. डिलीवरी बॉय ने यह भी कहा कि महिला लगातार मुझसे बदतमीज़ी से बात कर रही थी.


द न्यूज मिनट वेबसाइट के मुताबिक, डिलीवरी बॉय कामराज ने बताया, ‘’मैंने ऑर्डर में देरी होने के लिए महिला से माफी मांगी थी, लेकिन वह लगातार मुझसे बदतमीजी से बात करती रहीं. इतना ही नहीं उन्होंने ऑर्डर लेते हुए पैसे देने से मना कर दिया.’’ कामराज ने आगे बताया, ‘’लिफ्ट की तरफ जाने के दौरान महिला ने मुझे अपशब्द कहना शुरू कर दिया. वह मेरी तरफ चप्पल फेंककर मुझे मारने लगे. बाद में उन्होंने अपनी अंगूठी से खुद को चोट मारी, जिसके बाद खून बहने लगा.’’ पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था.


महिला ने घटना के बाद जारी किया था वीडियो


बता दें कि महिला का नाम हितेशा चंद्रानी है. घटना के तुरंत बाद उन्होंने ट्विटर पर घटना के बारे में बताया और पुलिस को टैग किया. महिला का दावा है कि मंगलवार को खाने का ऑर्डर दिया था जो देरी से आया तो उन्होंने ‘जोमैटो’ के ग्राहक सेवा अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे खाना निशुल्क दें या खाने का ऑर्डर रद्द करें. चंद्रानी ने सेल्फी वीडियो पोस्ट की है, जिनमें वह रो रही हैं और उनकी नाक में से खून निकल रहा है.


जोमैटो’ ने मांगी माफी, दिया मदद का भरोसा


‘जोमैटो’ ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ हमारे स्थानीय प्रतिनिधि जल्द आपसे संपर्क करेंगे और पुलिस जांच में और जरूरी चिकित्सा देखभाल में आपकी मदद करेंगे,” घटना के लिए माफी मांगते हुए कंपनी ने ट्वीट किया, “ हम आश्वस्त करते हैं कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कार्रवाई करेंगे.”


यह भी पढ़ें-


Mukesh Ambani Bomb Scare: विस्फोटक वाली कार के तार इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े, तिहाड़ जेल से फोन बरामद


Coronavirus Punjab: पंजाब में तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण, 1309 नए मामले दर्ज, पटियाला-लुधियाना में लगा नाइट कर्फ्यू