Zomato Delivery Boy Death: नोएडा के पार्थला गोलचक्कर के पास जिला जज के स्टीकर वाली एक तेज रफ्तार कार ने फूड डिलीवरी करने वाली बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार डिलीवरी बॉय की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना नोएडा के सेक्टर 113 पुलिस थाने के क्षेत्र में हुई. घटना देर रात करीब 1.30 बजे की है. 


27 वर्षीय जोमैटो डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को हादसे के बाद बिसरख के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद कार चालक भी मौके से फरार हो गया था. डिलीवरी बॉय की पहचान बुलंदशहर के मूल निवासी परविंदर कुमार के रूप में हुई है, लेकिन वह अभी गाजियाबाद में रह रहा था. वह जोमैटो के साथ डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करता था. 


कार पर लगा था जिला जज का स्टीकर 


पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुमार के परिवार को सूचित कर दिया गया है और शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दुर्घटना में शामिल टोयोटा कोरोला कार के बोनट पर 'जिला जज' का स्टीकर लगा था. सेक्टर 113 थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने कहा कि मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) और 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. 


कार को लाया गया पुलिस थाने


थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के समय कार में कितने लोग थे, इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है. मौके पर कोई नहीं मिला. चालक भाग गया था. वाहन को थाने लाया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है. मृतक डिलीवरी बॉय परविंदर के घर वालों का खबर मिलने के बाद से ही बुरा हाल है. 


ये भी पढ़ें: 


Gujarat Crime: गुजरात में बेटी के अश्लील वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की पीट-पीट कर हत्या