नई दिल्लीः कम बजट में बढ़िया स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाली कंपनी आईटेल (itel) ने हाल ही में दो नए बजट स्मार्टफोन पेश किए हैं जिनमें आईटेल A48 और आईटेल A25 प्रो शामिल हैं. और इसी मौके पर उन्होंने 2 बजट स्मार्टफोन को भी लांच किया है.


जानिए दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत 


भारतीय बाजार में आईटेल A48 को 5,999 रुपये और आईटेल A25 Pro को 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. फोन अभी फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है. इसे ग्रेडिएशन ब्लू, ग्रेडिएशन ग्रीन, ग्रेडिएशन पर्पल और ग्रेडिएशन ब्लैक कलर में ख़रीदा जा सकता है.


आईटेल A48 में है ये ख़ास फीचर्स 


इस फोन में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जो कि आईपीएस है और स्टाइन वॉटरड्रॉप नॉच है. डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास भी है. इस फोन में एंड्रॉयड गो 10 दिया गया है. साथ ही इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर भी उपलब्ध कराया गया है. बात करें कैमरे की तो इस फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. साथ ही फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इसमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. बैट्री लाइफ की बात करें तो इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी मिलती है.


आईटेल A25 प्रो में है ये ख़ास फीचर्स  :-


इस फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1280x720 पिक्सल्स है. इस फोन में भी 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी लेंस उपलब्ध है. वहीं, फोन में एंड्रॉयड 9.0 आधारित एंड्रॉयड गो दिया गया है. इस फोन में भी 1.4GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर है. बात करें स्टोरेज की तो इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज उपलब्ध है. इसमें 3020mAh की बैटरी मिलती है. अगर आप सोच रहे हैं कम बजट में बढ़िया स्मार्टफोन लेने की तो आईटेल का ये 2 स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प होगा.


ये भी पढ़ें 


Oppo ने लांच किया अपना पहला स्मार्ट टीवी, जानें क्या है कीमत और फीचर्स, mi TV से होगा मुकाबला


आप जल्द ही कर पाएंगे 5G टेक्नोलॉजी का उपयोग, जानिए इस तकनीक में क्या है ख़ास