कानपुर: उत्तर प्रदेश में एक किशोर लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें लड़की ने आरोप लगाया है कि गोविंद नगर पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने उससे एफआईआर दर्ज करने के एवज में डांस करने के लिए कहा. लड़की अपने मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए गई थी. 16 वर्षीय लड़की ने वीडियो में आरोप लगाया कि निरीक्षक ने उसे पुलिस स्टेशन में बुलाया और उसे उसके सामने डांस करने के लिए कहा.


लड़की अपने परिवार के साथ गोविंद नगर के डाबौली पश्चिम क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है. लड़की का परिवार "जागरण" पार्टियां करके अपना पेट पालता है. उन्होंने कहा कि वे मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराने गए थे. इसके अलावा उन्हें कुछ दिन पहले घर के किराए के हिस्से से जबरन बाहर निकाला गया था.


लड़की की मां ने कहा कि मकान मालकिन का भतीजा आरोपी अनूप यादव 26 जुलाई को उनके घर में घुस गया और उन पर हमला कर दिया.


 इंस्पेक्टर बोले- डांस करो तभी शिकायत दर्ज होगी


लड़की की मां ने कहा, "7 अगस्त की रात को फिर से मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई जब वह बाजार से घर वापस आ रही थी. फिर बेटी ने गोविंद नगर के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा से संपर्क किया, उसने मेरी बेटी से कहा कि पहले मेरे सामने डांस करो तब वह उसकी शिकायत दर्ज करेगा."


पुलिस ने कहा- मकान पर कब्जे को लेकर विवाद था


गोविंद नगर सर्किल अधिकारी विकास कुमार पांडेय ने कहा कि मकान पर कब्जे को लेकर विवाद था. आरोपों में कोई दम नहीं है. प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि लड़की ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए वीडियो वायरल किया है. हालांकि, इस संबंध में एक जांच चल रही है.



कानपुर संजीत हत्याकांड: संजीत के शव, फिरौती के बैग और मोबाइल की तलाश के लिए 2 टीमें गठित



तस्वीरें: लंबे इंतजार के बाद खुला वैष्णों देवी का दरबार, भक्तों ने बताया यात्रा का अुनभव