नई दिल्ली: होंडा की नई Honda City के लिए बुकिंग शुरू की जा चुकी है. कस्टमर्स इसे ऑनलाइन के अलावा या कंपनी की डीलरशिप से बुक कर सकते हैं. आप इस कार की बुकिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म होंडा फ्रॉम होम से महज पांच हजार रुपये में बुक कर सकते हैं. वहीं, कंपनी की डीलरशिप के जरिए नई होंडा सिटी को सिर्फ 20 हजार रुपये में बुक किया जा सकता है.


नई होंडा सिटी के डिजाइन और इसके इंटीरियर में कई बदलाव किए गए हैं. कार में स्टाइल, परफॉरमेंस, स्पेस, आराम, कनेक्टिविटी और सेफ्टी फीचर्स का ध्यान रखा गया है. कार में एंड्राइड ऑटो, ऐपल कारप्ले और वेबलिंक कपैबिलिटी के साथ 8.0-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम फिट किया है. इसमें एलेक्सा रिमोट कपैबिलिटी और 32 कनेक्टेड कार फीचर्स को शामिल किया है. आपको बता दें कि City अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार है जो एलेक्सा रिमोट कपैबिलिटी के साथ आती है. नई होंडा सिटी अगले महीने लॉन्च की जाएगी.


फीचर्स


सेफ्टी के लिए नई CIty में 6-एयरबैग्स, ABS+EBD, ब्रेक असिस्ट, वीइकल स्टैबिलिटी असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, ऐजल हैंडलिंग असिस्ट, हिल स्टार्ट असिस्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, और ऑटो हेडलैम्प्स जैसै फीचर्स दिए गए हैं.


इंजन


इंजन की बात करें तो नई सिटी पेट्रोल और डीजल इंजन में आएगी. कार में नया BS6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 121hp की पावर और 145Nm टॉर्क देगा, यह इंजन 6-स्पीड मैन्युअल और 7-स्पीड CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन से लैस होगा. इसके अलावा इसमें BS6 कम्प्लायंट 1.5-लीटर का डीजल इंजन भी मिलेगा जो 100hp की पावर और 200Nm टॉर्क देगा. यह इंजन सिर्फ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस होगा.


ये भी पढ़ें


सिर्फ 6999 रुपये देकर ले जाओ TVS की सबसे पॉपुलर बाइक, कंपनी ने फिर पेश किया ऑफर

खरीदने जा रहे हैं पुरानी बाइक तो इन 5 जरूरी बातों का हमेशा रखें ध्यान, होगा फायदा

Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI