पीलीभीत, एबीपी गंगाः पीलीभीत में ग्रामीणों ने एक ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला. दरअसल, एक मैजिक ड्राइवर ने गांव में साइकिल सवार दो बच्चों को टक्कर मार दी. टक्कर से एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, दूसरा बच्चा घायल हो गया. घटना के बाद गुस्साए गांववालों ने मैजिक ड्राइवर को पकड़ लिया और बुरी तरह से पिटाई कर दी. पिटाई से घायल ड्राइवर की भी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लिया.


दरअसल, दियोरिया के गांव महेदकास में देर रात प्रशांत भाई के साथ साईकिल लिए घर के किनारे खड़ा था. उसी बीच तेज रफ्तार टाटा मैजिक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उसका भाई दीपांशु गम्भीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर चीख पुकार सुन पहुंचे गांववालों ने आक्रोश में टाटा मैजिक में जमकर तोड़फोड़ कर की और ड्राइवर को पीटने लगे. पिटाई से चालक के शरीर और सिर से बहुत खून निकल गया. बताया जाता है कि गांववालों ने ड्राइवर पर डंडे और धारधार हथियारों से वार किए. जिसके कारण चालक की मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही एसपी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने गांववालों को समझाया. जिसके बाद ड्राइवर और बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.


ग्राम प्रधान ने बताया कि मैजिक ड्राइवर शराब के नशे में था. जिस कारण उससे दुर्घटना हुई. उन्होंने बताया कि ड्राइवर को पिटाई के बाद अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसने दम तोड़ दिया. वहीं, डॉक्टर के मुताबिक बच्चा और ड्राइवर दोनों ही अस्पताल लाए जाने से पहले ही दम तोड़ चुके थे.


उधर, पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव ने बताया कि हादसे में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ेंः


झांसी पुलिस की दंपति से बदसलूकी, महिला से की अभद्रता पति को डंडे से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


नोएडा में 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार