PM Modi Mother Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन 18 जून को 100 साल की हो जाएंगी. इस विशेष अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi) भी स्वयं उनके साथ रहेंगे. पीएम मोदी की मां हीराबेन (Heeraben) के 100वें जन्मदिन के अवसर पर वडनकर (Vadnakar) स्थित हाटकेश्वर मंदिर (Hatkeshwar Temple) में विशेष पूजा-पाठ का आयोजन किया जाएगा. जिसमें हीराबेन के परिवार के सदस्यों समेत खुद पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे. इस अवसर पर हीराबेन की लंबी उम्र और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए मंदिर में सुंदरकांड, शिव आराधना समेत कई धार्मिक अनुष्ठान किए जाएंगे. 


बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 और 18 जून को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह अपनी मां से मुलाकात कर सकते हैं. पीएम मोदी पावागढ़ मंदिर जाएंगे और बाद में वडोदरा में एक रैली को संबोधित भी करेंगे. आपको बता दें कि इस अवसर पर पीएम मोदी के परिवार ने अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में भंडारा आयोजित करने की भी योजना बनाई है. 


मार्च में मां से मिले थे पीएम मोदी


पीएम मोदी ने इससे पहले मार्च में अपनी मां हीराबेन से गांधीनगर (Gandhinagar) में उनके आवास पर मुलाकात की थी. पीएम मोदी (PM Modi) मार्च में यूपी समेत चार राज्यों में बीजेपी (BJP) को मिली जीत के बाद दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी मां हीराबेन से मुलाकात कर उनका हाल जाना और आर्शीवाद लिया. पीएम मोदी की अपनी मां से ये मुलाकात दो साल बाद हुई थी. इससे पहले पीएम मोदी अपनी मां से अक्टूबर 2019 में मिले थे. आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) होने हैं. बीजेपी ने विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Railway Update: स्टेशन निकलने से पहले चेक करें रद्द ट्रेनों की लिस्ट, आज रेलवे ने कुल 138 ट्रेनों को किया कैंसिल


Congress Protest: राहुल से 3 दिन में 30 घंटे पूछताछ, देशभर में आज राजभवनों का घेराव, राष्ट्रपति- गृहमंत्री से भी मिल सकते हैं कांग्रेस नेता