CM Bhupesh Baghel was seen playing football with the youth: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने गुरुवार को भिलाई में फुटबॉल स्टेडियम का उद्घाटन किया. इस दौरान वह फुटबॉल भी खेलने लगे और अपना हुनर दिखाया. सीएम बघेल फुटबॉल पर जोरदार किक मारते दिखे. इसका वीडियो भी सामने आया है. भूपेश बघेल के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. 


न्यूज एजेंसी ANI की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम भूपेश बघेल फुटबॉल पर किक मारते हुए नज़र आ रहे हैं. भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह किक मारते दिख रहे हैं. सीएम बघेल ने इससे पहले भी भिलाई के सेक्टर-9 फुटबॉल स्टेडियम के लोकार्पण के दौरान अपना शानदार फुटवर्क दिखाया था.  भूपेश बघेल ने फुटबॉल को जोरदार किक लगाया था. इसके बाद वहां उपस्थित दर्शकों में से एक सुर में आवाज आई कि कहा त मंजे खिलाड़ी हावे.










 


दरअसल मुख्यमंत्री का फुट वर्क मोशन ऐसा था, जिससे वह मंजे हुए खिलाड़ी लग रहे थे. ऐसा लग रहा था कि किसी टीम को पेनल्टी स्ट्रोक मिला है और किसी अच्छे खिलाड़ी को गोल करने का अवसर दिया गया है और वह इस अवसर का पूरी तरह लाभ उठाकर शानदार शॉट खेलता है.


ये भी पढ़ें- मुंबई में 7 करोड़ की प्रॉपर्टी, चंडीगढ़ में 8 करोड़ की कोठी, जानें कितनी है 'भगौड़े' Parambir Singh की संपत्ति


Punjab Election 2022: नई पार्टी और चुनाव में जीत को लेकर क्या कुछ बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह