Congress JanJagaranAbhiyan: कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है. पार्टी देशभर में 14 नवंबर से 29 नवंबर तक जन जागरण अभियान और पद यात्रा निकालेगी. पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 


उन्होंने लिखा,' चलता जा रहा है बीजेपी सरकार का जन उत्पीड़न अभियान, अब चलेगा कांग्रेस का जन जागरण अभियान. अन्याय का जवाब लेकर रहेंगे.' वहीं, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की नीतियों के कारण देश के लोग दयनीय जीवन जी रहे हैं. पिछले दो वर्षों में, हम पेट्रोल, डीजल और खाद्य तेल की कीमतों में भयानक वृद्धि देख रहे हैं. सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस, राहुल गांधी इस सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं. 






'देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन कर रही कांग्रेस'


 केसी वेणुगोपाल ने आगे कहा कि हम देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन कर रहे हैं. हमने सरकार की गरीब विरोधी नीतियों को उजागर करने के लिए एक समिति का गठन किया था. हमने कार्ययोजना पेश की है. कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने सर्वसम्मति से इस कार्यक्रम के लिए सहमति व्यक्त की है. कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पदयात्रा, जनसभाएं करेंगे और देश के कुछ हिस्सों में ऐतिहासिक मूल्य वृद्धि से पीड़ित लोगों की आवाज उठाएंगे.


कांग्रेस महासचिव ने यह भी कहा कि केंद्र की नीतियों का विरोध हम संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान भी करेंगे. केसी वेणुगोपाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि यह अभियान 29 नवंबर तक चलने वाला है. उस समय तक संसद का शीतकालीन सत्र भी शुरू होने की संभावना है. महंगाई से आम लोगों की पीड़ा वहां दिखाई देगी.


ये भी पढ़ें- एबीपी न्यूज के Operation Whatsapp पर बोले Nawab Malik- डरेंगे तो शहर में चलता रहेगा उगाही का धंधा


Madhya Pradesh News: सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दिया अज़ान को लेकर विवादित बयान, जानिए क्या कहा