Kejriwal Ahemdabad Visit: गुजरात चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज है. आम आदमी पार्टी इस बार के गुजरात चुनाव में पूरा दमखम दिखा रही है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अहमदाबाद जाएंगे. ये जानकारी खुद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके दी. उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग अब आम आदमी पार्टी को ही अपनी उम्मीद मानते हैं.


अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि, कल मैं और भगवंत मान जी अहमदाबाद जा रहे हैं. वहां युवाओं, सफ़ाई कर्मचारी और कच्चे कर्मचारियों के साथ संवाद करेंगे. आज गुजरात का हर तबका आम आदमी पार्टी को ही अपनी उम्मीद मानता है.


Lalu Vs Shah: नीतीश के साथ सोनिया गांधी से मिलने जाएंगे लालू यादव, बोले- सरकार जाने से शाह बौखलाए हुए हैं


बीजेपी-आप में घमासान


वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच घमासान भी तेज हो गई है. आप ने आरोप लगाया है कि वडोदरा में जिस जगह पर आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बीते मंगलवार को टाउन हॉल कार्यक्रम हुआ था वहां वडोदरा महानगर पालिका की टीम पहुंची और तोड़फोड़ की.


इस मामले पर केजरीवाल ने ट्वीट करके भाजपा को घेरा है. उन्होंने कहा कि, "वडोदरा में गुजरात के बच्चों की शिक्षा पर बात करने के लिए जिन नवनीत काका जी ने अपना पार्टी हॉल हमें दिया था. आज बीजेपी की सरकार उनकी प्रॉपर्टी तोड़ने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गई. क्या देश इस गुंडागर्दी से चलेगा? इस बार गुजरात की जनता इस गुंडागर्दी का जवाब अपने वोट से देगी."


इस तरह से धमकाना ठीक नहीं


उन्होंने कहा था कि इस तरह विरोधी पक्षों को कार्यक्रम करने से रोकना ठीक नहीं है. आप अपने कार्यक्रम कीजिए, बाकी सभी पार्टियों को अपने कार्यक्रम करने दीजिए, हार जीत तो लगी रहती है. इस तरह लोगों को धमकाना सही नहीं है.


मालूम हो कि गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है. गुजरात में कांग्रेस के अलावा आम आदमी भी बीजेपी को कड़ी टक्कर देती हुई दिख रही है.


ये भी पढ़ें


Ankita Murder Case: 5 दिन बाद मिला पीड़िता का शव, अवैध रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, जानें अंकिता हत्याकांड में अब तक क्या-क्या हुआ?