नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियों के प्रत्याशी वोट मांगने के लिए हर तरीका अपना रहे हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें रायसेन जिले की सांची विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार और मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी वोटरों को लुभाने के लिए ‘करतब’ दिखाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनके समर्थक इसके लिए उछल-उछल कर उत्साहवर्धन करते भी दिख रहे हैं. राज्य की इन 28 सीटों पर आगामी 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और चुनावों के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. 


वीडियो में क्या कर रहे हैं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री


दरअसल मध्य प्रदेश में इन दिनों उपचुनावों का 'मेला' लगा है. इस मेले में प्रत्याशी 'करतब' दिखा रहे हैं. यह वीडियो मध्य प्रदेश के रायसेन शहर की सांची विधानसभा का है. यहां जब बीजेपी उम्मीदवार डॉ. प्रभुराम चौधरी वोट मांगने पहुंचे, तो वोटरों को लुभाने के लिए लाठी के सहारे करतब दिखाने लगे. जब नेताजी करतब दिखा रहे थे तो उनके समर्थक भी उनका उछल-उछल कर उत्साहवर्धन कर रहे थे. इस वीडियो को उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है.





राज्य की 28 सीटों पर 3 नवंबर को होगी वोटिंग


मध्य प्रदेश उपचुनाव में 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी. वहीं 10 नवंबर को मतगणना की जाएगी. गौरतलब है कि कांग्रेस के 25 विधायकों ने स्तीफा देकर बीजेपी जॉइन कर ली थी, जिसके चलते यह सीटें खाली हो गई थीं. इसके अलावा 3 विधायकों की मौत होने के बाद 3 सीटें खाली हो गई थीं. इन सभी पर चुनाव होना है.