कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 फरवरी को डनलप मैदान में जनसभा करने आ रहे हैं. इस बीच, आज सुबह जिला जमीनी नेता के नेतृत्व ने घोषणा की है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 24 तारीख को उसी मैदान में मोदी की एक जवाबी बैठक आयोजित करेंगी. इसके बाद फिर दोनों टीमों की ओर से आज मैदान के दौरे को लेकर अत्याधिक तनाव रहा.


एक ओर, बीजेपी नेतृत्व को आज सुबह से ही सूचित किया गया है कि सांसद लॉकेट चटर्जी डनलप मैदान का दौरा करने आ रहे हैं. इसी तरह, बीजेपी नेतृत्व ने भी मैदान और आसपास के क्षेत्रों की सफाई शुरू कर दी. दूसरी ओर, जमीनी स्तर के नेतृत्व ने भी उसी समय मैदान का दौरा करने की घोषणा की. तृणमूल कांग्रेस की ओर से विधायक और मंत्री तपन दासगुप्ता, असीमा पात्रा और जिला अध्यक्ष दिलीप यादव ने मैदान का दौरा करने की घोषणा की.


बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा, "सत्तारूढ़ दल के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है. इसलिए वे जहां भी जा रहे हैं, जमीनी स्तर पर उनका अनुसरण कर रहे हैं. लेकिन आप चाहे जितना भी झूठ बोलें, लोग अगले विधानसभा चुनाव में समझ जाएंगे कि झूठ नहीं चलेगा. यह करने के लिए अच्छी बात है, और यह वहां समाप्त होना चाहिए."


ये भी पढ़ें-
सीएम ममता और पीएम मोदी के कामकाज से कितनी संतुष्ट है बंगाल की जनता, जानें सर्वे के आंकड़े

किसानों के निशाने पर बंगाल चुनाव, राकेश टिकैत बोले- बंगाल में भी करेंगे किसान पंचायत

लेफ्ट से जुड़े संगठन के कार्यकर्ता की पुलिस झड़प में हुई मौत से सीएम ममता दुखी, परिवार वालों को नौकरी का प्रस्ताव