Nawab Malik Press Conference:  महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनकी सुरक्षा Y श्रेणी से बढ़ाकर Y प्लस कर दी गई है. अब उनकी सुरक्षा में 4 सिपाही रहेंगे. पहले उनके साथ एक बॉडी गॉर्ड रहता था. नवाब मलिक ने जब से NCB की क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी की जांच (Cruise Ship Drugs Party) में अनियमितता का उजागर करना शुरू किया है, तब से उन्हें फोन पर धमकी मिल रही है. इधर, नवाब मलिक के दामाद समीर की जमानत के खिलाफ एनसीबी ने बॉम्बे हाईकोर्ट याचिका दायर की है.  समीर खान के 27 सितंबर को शर्तों के साथ जमानत दी गई थी.


नवाब मलिक ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी और एनसीबी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है. मेरे ऊपर कई तरह के राजनीतिक हमले हो रहे हैं. मेरे दामाद को नसीबी ने फंसाया है. पूर्व मुख्यमंत्री (देवेंद्र फडणवीस) ने भी मुझ पर हमला किया. उन्होंने आगे कहा कि जब से मैंने मनीष भानुशाली और बीजेपी से उनके संबंध का मामला उठाया, उसके बाद से बीजेपी मुझपर हमला कर रही है.


'मेरे दामाद को फंसाया गया'


आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स की जांच के दौरान नवाब मलिक के दामाद समीर खान को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. कुछ दिनों पहले ही उसे जमानत मिल सकी है. एनसीपी नेता ने कहा कि जनवरी में शाहिस्ता फर्नीचरवाला के की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलोर, मुच्छड़ पान वाले के यहां रेड हुई थी. रामपुर में भी छापा पड़ा, जिसका संबंध मेरे दामाद से बताया गया था.






नवाब मलिक ने आगे कहा, ' मेरे दामाद को फंसाया गया है. जिसे 200 किलो गांजा बताया गया था, बस साढ़े सात ग्राम मारिजुआना साहिस्ता फर्नीचरवाला के पास से मिला था. सीए रिपोर्ट में आया कि मिली चीज हर्बल तंबाकू है. सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है कि इतनी बड़ी एजेंसी NCB तंबाकू और गांजे में फर्क नहीं कर पाती है.'


ये भी पढ़ें- 


Mumbai Drug Case: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, ड्रग्स केस में है गवाह


Sharad Pawar Attacks Centre: शरद पवार का केंद्रीय एजेंसियों को लेकर सरकार पर बड़ा हमला, ड्रग्स केस में आर्यन खान को लेकर कही बड़ी बात