Sharad Pawar PM Modi: एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद दिया है. उन्होंने बताया कि, उन्हें कोरोना हुआ तो प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी खबर लगते ही फोन पर उनका हाल-चाल पूछा. साथ ही जल्द ठीक होने की कामना भी की है. जिसके लिए शरद पवार ने उनका धन्यवाद दिया है. 


खुद दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी
शरद पवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. हालांकि उनमें कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिखाई दिए हैं. उन्होंने कहा कि, वो अपने डॉक्टर की सलाह से इलाज ले रहे हैं और कोई चिंता वाली बात नहीं है. उन्होंन उन तमाम लोगों को कोविड टेस्ट कराने की सलाह दी है जो हाल ही में उनके संपर्क में आए थे. 


ये भी पढ़ें - Covid 19 Cases in India: देश में कोरोना की Third Wave का End Game शुरू! वैक्सीनेशन से कितना हो रहा असर, जानें हर सवाल का जवाब


पीएम मोदी की कर चुके हैं तारीफ
बता दें कि इससे पहले भी कई बार शरद पवार और पीएम मोदी की दोस्ती देखने को मिली है. उनकी पिछली मुलाकात भी खूब चर्चा का विषय बनी रही. शरद पवार कई बार खुलकर पीएम मोदी की तारीफ भी कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि, पीएम मोदी जो भी काम हाथ में लेते हैं वो सुनिश्चित करते हैं कि वो पूरा हो. उनकी प्रशासन पर मजबूत पकड़ है. इसके बाद 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर अटकलें शुरू हो गईं. क्योंकि एक तरफ ममता बनर्जी विपक्ष को एकजुट करने में जुटी हैं, वहीं दूसरी तरफ शरद पवार जैसे दिग्गज नेता पर सभी की निगाहें हैं. 


ये भी पढ़ें - Punjab Election 2022: BJP ने गठबंधन का किया एलान, 65 सीटों पर खुद लड़ेगी चुनाव, जानें कैप्टन की पार्टी को मिली कितनी सीटें