Nawab Malik on NCB: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा, 'मैं एनसीबी के गलत काम को फिर से सबके सामने रखने वाला हूं.' एनसीपी नेता ने ट्वीट में सवाल किया कि ये फ्लेचर पटेल कौन है और उसका एनसीबी से क्या संबंध है. 


नवाब मलिक का आरोप है कि कई मामलों में फ्लेचर पटेल नाम के ही शख्स को क्यों स्वतंत्र पंच बनाया जाता है. मलिक ने कहा उनके पास तीन मामलों के पंचनामा की कॉपी है जिसमें उसे स्वतंत्र पंच बनाया गया है. नियमों के मुताबिक, जिस जगह छापेमारी की जाती है वहां पर आस-पास के लोगों को ही पंच बनाया जाता है. नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि इसे देखकर ऐसा शक होता है कि क्या सारे मामले प्लानिंग करके बनाए जा रहे हैं?


















'लोगों को फंसाने की साजिश रची जा रही'


मंत्री नवाब मलिक ने कहा, 'क्या लोगों को फंसाने की साजिश रची जा रही है.  फ्लेचर पटेल ने एक महिला के साथ तस्वीर डाली है जिसको वह लेडी डॉन नाम से संबोधित कर रहा है. उस महिला के सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखें तो पता चलता है उसका सरनेम वानखेड़े है और वह महिला एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ी है. इसको देखने के बाद सवाल उठता है कि क्या ये लोग फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट कर रहे हैं.'


नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी को लोगों को बताना चाहिए और बॉलीवुड के लोगों को क्यों फंसाया जाता है. नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी नेताओं का कहना था कि मैं इस वजह से निशाना साध रहा हूं क्योंकि मेरे दामाद को गिरफ्तार किया गया था. मैं बता दूं कि मेरे दामाद की लड़ाई मेरी बेटी लड़ रही है. एनसीपी नेता ने आगे कहा कि जो सच्चाई है मैं उसे कह रहा हूं. एनसीबी को जवााब देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि एनसीबी का इस्तेमाल करके बॉलीवुड को बदनााम करने की कोशिश की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- 


Singhu Border Murder Case: युवक की बेरहमी से हत्या के आरोपी निहंग सिख की कोर्ट में पेशी आज, कल किया था सरेंडर


Congress Crisis: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे सिद्धू, दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद इस्तीफा वापस लिया