Satyendra Jain: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर भाजपा के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने निशाना साधा है. एक चैनल से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली लंदन तो नहीं बन सकी लेकिन थाईलैंड का स्पा जरूर बन गई है. 


उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले कह रहे हैं कि सत्येंद्र जैन मेडिकल थेरेपी ले रहे हैं. तो आप यह खुद ही चेक करिए कि थेरेपी करने वाले ने डिग्री कहां से प्राप्त की है और किन मामलों में आरोपित है. इससे पहले भी भाजपा के कई नेताओं ने इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरा है.


दूसरे कैदियों को भी मिलने चाहिए जैन वाली सुविधा: केंद्रीय मंत्री 


केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि जेल में जो सुविधा दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन को मिल रही है वह दूसरे कैदियों को भी मिलनी चाहिए. आम आदमी पार्टी जैन के मसाज को थेरेपी बता रही है लेकिन देखिये कैसे खुलासा हुआ कि मेडिकल थेरेपिस्ट की डिग्री कहां की है. मुझे लगता है कि आम आदमी पार्टी को आत्मचिंतन करने की जरूरत है. उन्हें देखना चाहिए कि वो कर क्या रहे हैं और बता क्या रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आप सरकार में जगह-जगह शराब के ठेके खोल दिए गए हैं और अब आबकारी नीति में घोटाले के आरोप सरकार पर लगा रहे हैं.


बीजेपी प्रवक्ता ने भी किया हमला 


इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप का आरोपी है. यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है. इस मामले पर केजरीवाल को खुद जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया.


बता दें कि सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद हैं. जेल से ही उनके मसाज का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जैन की तबीयत खराब है और उन्हें फीजियोथेरेपी दी जा रही है. इस पर भाजपा नेताओं ने हमला करना शुरू कर दिया.


ये भी पढ़ें: MCD Election 2022: AAP का अनोखा कैंपेन, मैजिक शो और नुक्कड़ नाटक के जरिए मांगेगी वोट