कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi)की बेटी मिराया (Miraya) 24 जून को 19 साल की हो गई हैं. इस मौके पर प्रियंका ने एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे काफी पंसद किया जा रहा है. संभवतः ये वीडियो मिराया के जन्म के समय का है. इस वीडियो में मिराया के साथ उनके भाई रेहान वाड्रा भी नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये इतनी जल्दी बड़े क्यों हो जाते हैं'?


 






वीडियो में प्रियंका एक बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं और नन्ही मिराया के साथ रेहान भी लेटे हुए हैं जिनसे प्रियंका बात कर रही हैं और हंसती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के अलावा प्रियंका ने मिराया की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसपर कमेंट्स और लाइक्स का तांता लग गया है. आपको बता दें कि प्रियंका के अलावा रेहान वाड्रा ने भी बहन मिराया को इन्स्टाग्राम पर बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है, "हैप्पी बर्थडे मिनी! हमेशा समंदर की तरह आजाद रहो, मेरा सारा प्यार हमेशा.”


 







आपको बता दें कि राजीव गांधी और सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी ने पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों से 18 फरवरी 1997 को रॉबर्ट वाड्रा से शादी की थी. यह शादी 10 जनपथ, दिल्ली में हुई थी. रॉबर्ट पेशे से बिजनेसमैन हैं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.