लुधियाना: पंजाब पुलिस के खाकी वर्दीधारी मुलाजिमों से लेकर अधिकारी तक एएसआई हरजीत सिंह केस समर्थन में सडक़ों पर उतर आए. पंजाब के अलग अलग हिस्सों से हासिल खबरों के अनुसार उपस्थित पुलिस अधिकारियों और मुलाजिमों ने पीजीआई के डॉक्टरों को थैंक्यू कहा.


लुधियाना में सड़कों पर ड्यूटी दे रहे पुलिस अधिकारियों और दूसरे मुलाजिमों ने अपनी वर्दी पर नेम प्लेट वाली जगह पर 'मैं भी हरजीत सिंह' का नाम उकेरा. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पंजाब के पटियाला शहर में स्थित सब्जी मंडी में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू पास मांगने पर निहंग सिंखों से पुलिस से झड़प हो गई थी. इस दौरान निहंग सिख ने हमला करके हरजीत का हाथ काट दिया था.


हालांकि आठ घंटे के निरंत प्रयास से हरजीत सिंह की कटा हाथ डाक्टरों ने सफलतापूर्वक दोबारा जोड़ दिया. एएसआई हरजीत सिंह अभी भी पीजीआई में भर्ती हैं. इसी घटना को लेकर पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने पुलिस का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से आज समस्त पंजाब पुलिस के उच्चाधिकारियों से लेकर छोटे मुलाजिमों को अपने वर्दी पर हरजीत सिंह के नाम का बैज लगाने का निर्देश किया था.


खुद डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने भी अपनी वर्दी के बैज पर अपनी जगह एएसआई हरजीत सिंह के नाम का बैज लगाया. इस दौरान आज लुधियाना के भारत नगर चौक में सीपी राकेश अग्रवाल सहित पूरी टीम ने हरजीत सिंह के नाम के बैज अपनी वर्दी पर लगाए.


ये भी पढ़ें


अपने हुए पराए: कर्नाटक के मजदूरों को लोगों ने सीमा से लौटाया, महाराष्ट्र में फंसे थे मजदूर

कोरोना वायरस: इंदौर में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 60 पर पहुंचा, 31 नए केस आए सामने