Ashwini Vaishnav On State Governments: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने घोषणा करने के साथ आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार को केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई सभी योजनाओं को लागू करने के लिए मजबूर करेगी ताकि बंगाल के लोग सभी योजनाओ का लाभ उठा सके.


रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने 'गरीब कल्याण सम्मेलन' के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के आठ साल पूरे होने का प्रतीक है, मंगलवार को कोलकाता के पूर्वी रेलवे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया था.


हालांकि, सम्मेलन के पोस्टर में पश्चिम बंगाल की किसी वरिष्ठ मंत्री या मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम या आमंत्रण नहीं था, जबकि पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी को विशिष्ट अतिथि के रूप में नामित किया गया था. इस बीच, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन में भाग लिया .


प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने सोमवार को एक बयान में कहा कि यह कार्यक्रम देश भर के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों के बारे में प्रतिक्रिया प्राप्त करने के प्रयास में जनता के साथ सीधे बातचीत करने की अवधारणा देता है.


इसे भी पढ़ेंः-


PM Kisan: PM Modi आज देंगे किसानों को सौगात, 10 करोड़ किसानों के बैंक खाते में 21,000 करोड़ रुपये होगा ट्रांसफर


Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद बैकफुट पर मान सरकार, कैबिनेट मीटिंग और विधायकों का ट्रेनिंग सेशन रद्द