सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं जहां उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था. उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है. जहां फिलहाल मुंबई के कोर्ट में सुनवाई जारी है.


रिया मामले में मुंबई पुलिस और एनसीबी के बीच भारत- पाकिस्तान जैसे हालात बने हुए हैं. एनसीबी कोर्ट में कह रही है कि अभी जांच बाकी है जिससे रिया को रिहा नहीं किया जा सकता. एनसीबी ने कोर्ट में टैबलेट की जांच बाकी को लेकर भी बात कही और कहा कि उसके सबूतों की जांच बाकी है ऐसे में उन्हें कस्टडी में रखना जरूरी है.


मुंबई के सेशन्स कोर्ट में जारी सुनाई में रिया ने अपने बयान में कहा है कि, उनसे जो भी बुलवाया गया है वो सबकुछ दबाव बनाकर किया गया है. उन्होंने कहा कि, मेरा जो बयान वहां लिया गया उससे इनकार करती हूँ. मेरे खिलाफ आरोप की मैं पैसा देती थी लेकिन वो सुशांत की मर्ज़ी से देती थी. अगर ये भी मान लिया जाए कि ड्रग मंगवाया भी तब भी वो बहुत छोटी मात्रा थी लेकिन एनसीबी ने ड्रग सिंडिकेट का सदस्य बता दिया.


रिया ने आगे कहा कि, अगर ड्रग आ भी रहा था तो सुशान्त के घर पर न कि मेरे घर पर. सहआरोपी कैजान को जमानत मिल सकती है जिसके ऊपर मुझसे गम्भीर आरोप हैं तो मुझे क्यों नहीं. बता दें कि रिया के वकील की दलीलें पूरी हो चुकी हैं. वहीं रिया के वकील ने कहा है कि कस्टडी में रखने का कोई मतलब नहीं उन्हें जल्द छोड़ा जाए.


सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत के वकील राजेंद्र राठौड़ अब अपनी दलीलें कोर्ट में रख रहे हैं. वो कह रहे हैं कि मैं तो सिर्फ एक कर्मचारी था जो नौकरी करता था मुझको तो जो आदेश किया जाएगा मैं वैसा ही करूंगा तू कोई सामान नीचे से ऊपर लाना अपराध कैसे हो सकता है..