Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) को बठिंडा में तिरंगा फहराने पर जान से मार देने की धमकी मिली है. ये धमकी सिख फॉर जस्टिस (Sikh For Justice) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) की ओर से दी गई है. आतंकी पन्नू ने खुले शब्दों में कहा कि अगर सीएम 26 जनवरी को तिरंगा फहराएंगे तो उन पर RPG हमला होगा. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकी पन्नू ने बठिंडा शहर के अलग-अलग हिस्सों में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखावा दिए हैं. वहीं, अब एक वीडिया जारी कर सीएम भगवंत मान को धमकी दी है. इस वीडियो में पन्नू कहता है कि अगर सीएम ने तिरंगा फहराया तो उन पर आरपीजी हमला होगा. अपनी बात पर और जोर देते हुए कहा कि जो बठिंडा शहर में खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखवाना जानते हैं वो आरपीजी भी चलाना जानते हैं. बेहतर होगी सीएम तिरंगा ना फहराए.


हिंदू भी ना आए


आतंकी पन्नू ने सीएम के साथ हिंदुओं के 26 जनवरी के कार्यक्रम में आने से रोका है. उन्होंने कहा कि, हिंदू भी ना आए नहीं तो उन पर भी हमला कर दिया जाएगा. साथ ही ये भी कहा कि रॉकेट भी चलाया जा सकता है. उसने बताया कि सीआईएसएफ, एनएफएल कॉलोनी, महाराजा टेक्निकल यूनिवर्सिटी और मलोट रोड पर काली भैरव पीठ मंदिर पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए. साथ ही आरपीजी जिंदाबाद लिखा गया है.


सीसीटीवी खंगाले जा रहे


इस मामले में एसएसपी जे एलेन चेजियन ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जिन-जिन इलाकों में नारे लगाए गए हैं वहां सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे. उन्होंने कहा, जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं और शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें.


MCD Mayor Election: ‘एल्डरमेन’ ही लेंगे पहले शपथ, पीठासीन अधिकारी बोलीं- AAP ने विरोध किया तो होगा नुकसान