कानपुर: असद्दुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने निकाय चुनाव में जीत का स्वाद चखने के बाद अब लोक सभा की तैयारी में जुटी है. पार्टी लोकसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरने जा रही है. असद्दुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में गठबंधन करेगी. लेकिन किस पार्टी के साथ गठबंधन करेगी इस सस्पेंस बरक़रार है. अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले असद्दुद्दीन ओवैसी प्रदेश सरकार और एसपी-बीएसपी को घेरने का काम करेंगे. यूपी में एसपी-बीएसपी और कांग्रेस से गठबंधन नहीं होगा यह तय है ,इसके पीछे की वजह है कि एसपी ओवैसी को बीजेपी का एजेंट तक कह चुकी है.


संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली
आलइंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी की आने वाले लोक सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में एंट्री करने से चुनाव और भी दिलचस्प हो जाएगा. बहुत ही जल्द असद्दुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में रैली करके प्रदेश की जनता को जोड़ने का काम करेंगे. तीन तलाक ,विकास ,धर्म ,जातिवाद ,शिक्षा ,परिवारवाद ,भाईवाद, किसानों की समस्या जैसे मुद्दों पर पार्टी जनता के बीच जाएगी. AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली विभिन्न जनपदों में जाकर संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं.


एसपी सरकार ने नहीं दी थी रैली करने की अनुमति
असद्दुद्दीन ओवैसी जब भी कानपुर आने का प्लान बनाया पूर्व की एसपी सरकार ने उन्हें रैली करने की अनुमति नहीं दी थी. इसका जबरदस्त तरीके से असद्दुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने विरोध किया था और सरकार के इशारे पर रैली की अनुमति नहीं मिलने का आरोप लगाया था.


2017 में हुए निकाय चुनाव में AIMIM ने 110 वार्डों से उतारे थे प्रत्याशी
2017 में हुए निकाय चुनाव में AIMIM ने 110 वार्डों से अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे थे. जिसमें से वार्ड तीन से शरद कुमार सोनकर ने जीत हासिल की थी,शरद सोनकर को असद्दुद्दीन ओवैसी ने फोनकर करके बधाई दी थी. इसके बाद हैदराबाद में बुलाकर उन्हें सम्मनित भी किया था. इस जीत ने पार्टी में नई जोश भरने का काम किया था.


ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे असदुद्दीन ओवैसी
आलइंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी ने कहा कि वार्ड स्तर पर हमारी तरफ से तैयारी की जा रही है. लोक सभा चुनाव को ध्यान में रखकर मुस्लिम समुदाय के साथ ही साथ हिन्दू और सभी धर्म जाति के लोग जुड़ रहे हैं. जिलाध्यक्ष मो. नासिर के मुताबिक हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश में कई सीटों पर जीत हासिल करेगी.पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. चुनाव से पहले वो कार्यकर्ता सम्मलेन भी करेंगे और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे. हमारी पार्टी गठबंधन भी करेगी लेकिन यह गठबंधन किसके साथ होगा यह पार्टी प्रमुख को तय करना है. पार्टी प्रमुख जैसा आदेश करेंगे सभी कार्यकर्ता उसी दिशा निर्देश पर चलेंगे.