बरेली: बरेली के बारादरी क्षेत्र में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक 15 साल के एक लड़के ने अपने दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी.पुलिस सूत्रों ने बताया कि कटुकुइयां इलाके में इनायतगंज बजरिया मोहल्ला निवासी अशफाक का पुत्र गुलजार (16) रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे अपने पिता की दुकान के बाहर बैठा था. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त वहां आ गया. दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसी बीच उस लड़के ने चाकू निकालकर गुलजार पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए.


उन्होंने बताया कि गुलजार के पेट में एक के बाद एक कई वार किए गए जिससे उसकी आंतें बाहर निकल आईं. चीख पुकार मचने पर हमलावर फरार हो गया. परिजन घायल को अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर शहर के सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. नाबालिग हमलावर को पकड़ने के लिए पुलिस रात से ही दबिश दे रही है. घटना के पीछे विवाद का अभी पता नहीं चला है.

रात में ही पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेना चाह रही थी लेकिन परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. इसको लेकर पुलिस और परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज की है.