नई दिल्ली: बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई बलात्कार की घटना के बाद अब पटना से सटे फुलवारी शरीफ से शर्मशार करने वाली एक और घटना सामने आई है. जहां शहर में मौजूद एक प्राईवेट स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर को पंचवीं में पढ़ने वाली 12 साल की छात्रा से साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.


इस मामले को लेकर पीड़िता के माता पिता ने फुलवारी शारीफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया था. एफआईआर में प्रिंसिपल और टीचर पर आरोप है कि उन्होंने छात्रा के साथ रेप किया. जिसके बाद छात्रा तीन हफ्ते से प्रेग्नेंट है.


डॉक्टर ने किया खुलासा


इस जघन्य अपराध का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़िता के पेट में दर्द होने के कारण माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए. फुलवारी शारीफ पुलिस स्टेशन के एसएचओ मोहम्मद कैसर आलम ने बताया कि प्रिंसिपल अरविंद कुमार और टीचर अभिषेक कुमार को प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फॉर्र सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.


पीड़िता ने मामले के खुलासे के बाद बताया कि पहले प्रिंसिपल अरविंद ने तकरीबन एक महीने पहले उसके साथ रेप किया. फिर इस बात की जानकारी किसी तरह टीचर तक पहुंच गई. जिसके बाद टीचर अभिषेक ने भी छात्रा का यौन शोषण किया.


दोनों आरोपियों ने कुबूल किया अपना गुनाह 


एसएचओ मोहम्मद कैसर आलम ने बताया कि छात्रा को प्रिंसिपल के ऑफिस में कॉपी चेक करवाने के बहाने भेजा जाता था. फिर वहां दोनों उसके साथ रेप करते थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.