रोहतास: बिहार में अपराध दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. रोहतास में कल 15 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का शक मनचलों पर है. बताया जा रहा है कि लड़की मंदिर जा रही थी. तभी कुछ युवकों ने उसे गोली मार दी. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस अभी तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.


घटना रोहतास के लखनु-सराय इलाके की है. गोली लगने के बाद लड़की को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. लड़की की हत्या के बाद सवाल खड़े हो रहे हैं कि एक 15 साल की नाबालिग के किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी भी कर रही है.


डायन होने का आरोप लगाकर एक महिला की हत्या


वहीं, नवादा जिले के कौआकोल थाना अंतर्गत तरौन गांव में एक महिला की डायन होने का आरोप लगाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाथ एस ने बताया कि इस सिलसिले में नामजद चार आरोपियों में से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


पकडीबरावां अनुमंडल पुलिस अधिकारी मुकेश कुमार साह ने बताया कि मृतक महिला का नाम चिन्ता देवी (60) है. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में चिन्ता देवी की पुत्री द्वारा कैलाश मांझी और उनके पुत्र सोनू सहित कुल चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है.


यह भी पढ़ें-


कश्मीर में स्थिति शांतिपूर्ण, जिन इलाकों से पाबंदियां हटीं वहां आज खुलेंगे हाईस्कूल


इमरान खान के मंत्री की गीदड़भभकी, कहा- भारत के लिए पाकिस्तान का एयर स्पेस पूरी तरह बंद करने पर विचार


BJP के पूर्व सांसद चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा गायब, केस दर्ज


RBI फंड: वित्त मंत्री बोलीं- अभी नहीं बता सकते कहां इस्तेमाल करेंगे, राहुल गांधी के आरोपों पर भी किया पलटवार