पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. प्रदेश में पिछले 24 घंटों के अंदर अलग-अलग हिस्सों में छह मर्डर हो चुके हैं. इन मर्डर में आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे का मर्डर भी शामिल है. जिनकी सीवान में गोली मारकर हत्या कर दी गई.


पहली घटना मुजफ्फरपुर की है, जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने बस संचालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. मारने वाले अपराधियों में से एक की पुलिस की गोली से मौत हो गई, वहीं दूसरा अपराधी घायल हो गया. बस संचालक कुंदन सिंह को चार गोलियां लगने से उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई,

सिवान में अपराधियों ने पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के भतीजे मो यूसुफ की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं.

बक्सर में पार्षद विजय वर्मा को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला. विजय शर्मा अपने घर के सामने ही खड़े थे. अचानक पहुंचे अज्ञात अपराधियों ने उनके ऊपर सात-आठ गोली दाग दी जिससे उनकी मौत हो गई है.

बिहार की राजधानी पटना के फतुहा में बाइक पर सवार होकर आए तीन लुटेरो ने लूट पाटकर पेट्रोल पंपकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी.

आरा में भी अपराधियों ने कसाप के मुखिया पंकज सिंह को गोली मार दी, वहीं मूंगेर के घोरघट में बदमाशों ने गोली मारकर 22 साल के गौतम पासवान की हत्या कर दी. बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का कहना है कि अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा.

यह भी पढ़ें-

ममता के गढ़ में बोले पीएम-सिंडिकेट के लिए मलाई चाहती है टीएमसी, बेकाबू भीड़ की वजह से पीएम ने छोटा किया भाषण

साल 1983 बैच के आईपीएस ऋषि कुमार शुक्ला होंगे सीबीआई के नए डायरेक्टर

बिहार: ‘आक्रोश मार्च’ में कुशवाहा पर लाठी चार्ज, तेजस्वी बोले- ये तानाशाही की पराकाष्ठा

शिखर सम्मेलन में बोले पीयूष गोयल, 'पेट्रोल-डीजल को GST में लाना बेहद मुश्किल'

वीडियो देखें-