लखनऊ: गौतमबुद्धनगर जिले में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 58 हो गई है. इसमें 8 नए पॉजिटिव केस भी शामिल हैं. इस बात की जानकारी जिला निगरानी अधिकारी गौतमबुद्धनगर ने दी. वहीं ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल.वाई. ने बड़ा निर्णय लिया है.


जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल.वाई. ने कहा है कि अगर स्वास्थ्य विभाग में अनुपस्थित 17 कर्मचारी 5 अप्रैल की रात्रि तक अपनी ड्यूटी पर उपस्थित नहीं होंगे तो उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होगी.





नोयडा में किसी को खाने और अन्य जरूरत की चीजों की किल्लत न हो इसके लिए नोएडा प्राधिकरण लगातार प्रयास कर रहा है. नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा कि प्राधिकरण लगातार ये कोशिश कर रहा है कि नोएडा की जनता को खाने-पीने कि किसी भी तरह की दिक्कत ना हो. अलग-अलग इलाकों में सरकारी वाहनों के जरिए सामान पहुंचाया जा रहा है इसके साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है की रिहायशी इलाकों में खाने पीने के सामान की जो दुकानें हैं वहां पर भी सामान की उपलब्धता बनी रहे जिससे कि लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े. इसी को ध्यान में रखते हुए एक आईवीआर नंबर भी जारी किया गया है जिस पर लोग जरूरत के वक्त पर अपनी बात कह कर मदद मांग सकते हैं.