हरदोई: महिला सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं. ताजा मामला हरदोई जिले में सामने आया है जहां एक 13 साल की बच्ची के साथ पहले रेप की वारदात को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. बच्ची का शव गन्ने के खेत में निर्वस्त्र हालत में खून से लथपथ मिला. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात के सबूत तलाशने की कोशिश की लेकिन बच्ची के साथ वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे के बारे में कोई सुराग हासिल नहीं मिल सका. पुलिस मौका-ए-वारदात पर बहुत बारीकी से जांच कर रही है.


दरअसल हरदोई की रहने वाली एक 13 साल की नाबालिक बच्ची के परिवार के लोग अपने गन्ने के खेत में काम कर रहे थे. बच्ची के भाई ने उसे खेत पर पानी देने के लिए बुलाया जहां वह दोपहर तीन बजे घर से खेत के लिए निकली. जब बच्ची काफी देर तक खेत में नहीं पहुंची तो परिजन उसे खोजते हुए घर पहुंचे. वहां भी उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पूरे गांव में हल्ला मच गया जिसके बाद गांव और परिवार के लोगों ने मिलकर खोजबीन शुरू की तो घटना का खुलासा हुआ.


बच्ची के परिवार वालों का कहना है कि दरिंदों ने गन्ने के खेत में रेप के बाद वहीं उसकी हत्या भी कर दी. दोपहर से लापता बालिका का शव निर्वस्त्र हालात में गन्ने के खेत में मिलने की जानकारी पुलिस को दी गयी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू कर दी.


फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गांव के लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. दिन दहाड़े हुई इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है.