बलिया: महिला सुरक्षा को लेकर किए जा रहे योगी सरकार के सारे इंतजाम नाकाफी साबित होते नजर आ रहे है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक गांव का है जहां एक युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी युवक फरार हैं. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को दी.


पुलिस अधीक्षक अपर्णा गांगुली ने गुरुवार को बताया, "किशोरी से गैंगरेप की घटना मंगलवार की शाम को हुई, उस समय 17 साल की पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के पड़ोसी दो युवक बेचन सिंह और आकाश सिंह ने कथित रूप से किशोरी के साथ गैंगरेप किया और फिर फरार हो गए."


उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस ने लड़की की मां की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पीड़िता को csडिकल टेस्ट के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी गई है.


यूपी के नोएडा में भी एक रेप का मामला सामने आया था जहां शादी का झांसा देकर एक मैनेजर ने बीटीसी की पढ़ाई कर रही एक छात्रा के साथ रेप किया. इस दौरान वह गर्भवती हो गई और आरोपी ने अपने मां बाप के साथ मिल कर उसका जबरन अबॉर्शन करवा दिया. अब पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.